छत्तीसगढ़दुर्ग-भिलाई

विजय बघेल को वैशाली नगर से लाख की लीड का संकल्प: रिकेश सेन की बाइक रैली

विधानसभा चुनाव के लिए रिकेश सेन ने किया वैशाली नगर में भारी मतों का आह्वान, मोदीजी के नाम पर विश्वास स्वाभाविक

       भिलाई नगर, दुर्ग। दुर्ग लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल को वैशाली नगर विधानसभा से एक लाख की लीड दिलाने के संकल्प को और भी अधिक मजबूती देने वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन के नेतृत्व में कल शाम 6 बजे विशाल बाइक रैली निकली गयी जो विधानसभा के 37 वार्डों का भ्रमण करते हुए जुनवानी में आमसभा में परिवर्तित हुई।

       इस अवसर पर जुनवानी चौक मंदिर के सामने सैकड़ों लोगों को सम्बोधित करते हुए विधायक रिकेश सेन ने लोगों से 7 मई को अवश्य अपने मताधिकार का प्रयोग कर विजय बघेल को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। सेन ने कहा कि विजय भैया को वैशाली नगर से एक लाख की लीड तो मिलेगी ही, इस अपने एक वोट से हम मोदीजी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाते हुए देश के अभिन्न विकास को आगे बढ़ाने सशक्त नेतृत्व भी चुन रहे हैं।

       यह विशाल बाइक रैली कल शाम 6 बजे पावर हाउस लाल मैदान छावनी थाना के सामने से शुरू होकर जवाहर मार्केट, लिंक रोड,जलेबी चौक होते हुए नेहरू चौक,शास्त्री नगर,19 नंबर रोड से बीएम शाह हॉस्पिटल चौक,भगवा मंदिर रोड,जोशी लाइन,पांच रास्ता, श्री राम चौक, नेहरू भवन रोड से वेंकटेश्वर टाकीज मार्ग देवांगन पारा होते हुवे स्लॉटर हाउस, गणेश मंदिर राधिका नगर, दाऊ बाड़ा तालाब से जुनवाणी रोड से सूर्या मॉल चौक होते हुए पांचमुखी हनुमान मंदिर, कृष्णा पब्लिक स्कूल नेहरू नगर, अग्रसेन चौक, भेलवा तालाब से नगर निगम पानी टंकी होते हुए स्मृति नगर,जगदम्बा डेयरी के सामने से स्मृति नगर चौक पहुंची। यहां से जुनवानी चौक शासकीय स्कूल एवं मंदिर से सामने रैली जनसभा में परिवर्तित हुई।

       बाईक रैली रूट के सभी चौक चौराहों पर विधायक ने छोटी छोटी सभाओं को भी सम्बोधित किया।सेन ने कहा कि दुर्ग लोकसभा में फिर कमल ही खिलेगा क्योंकि मोदी की गारंटी पर सबको विश्वास है। उन्होंने एक स्वर में दुर्ग लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल को भारी मतों से विजयी बनाने का आग्रह आमजनों से किया। विधायक रिकेश ने कहा कि रैली में उमड़े जनसैलाब को देखकर सहज ही यह अहसास हो जाता है कि लोगों ने कमल खिलाने की ठान ली है। लोगों को मोदी की गारंटी पर विश्वास है औऱ दुर्ग लोकसभा में विजय की “विजय” निश्चित है। रैली में विधायक रिकेश सेन के साथ वरिष्ठ भाजपा नेता शंकरलाल देवांगन, प्रवीण पाण्डेय, अरविंद जैन, पुरूषोत्तम देवांगन, रूपराम साहू, प्रेमचंद देवांगन, त्रिलोचन सिंह, अशोक गुप्ता, विजय शुक्ला, भाजयुमो जिलाध्यक्ष अमित मिश्रा सहित सभी विधायक प्रतिनिधि, युवा मोर्चा, महिला मोर्चा सहित हजारों की संख्या में युवा, महिलाएं एवं वैशाली नगरवासी सम्मिलित हुए।

Related Articles

Back to top button